Sunday, February 5, 2023
HomeTop Storiesमनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने फिर भेजा अभिनेत्री नोरा फतेही...

मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने फिर भेजा अभिनेत्री नोरा फतेही को समन, आज होगी पूछताछ— News Online (www.googlecrack.com)

Nora Fatehi Summoned by Delhi Police: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा एक्शन मोड में है. जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब आज फिल्म अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. नोरा फतेही सुबह करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के दफ्तर पहुंच सकती हैं. बता दें कि नोरा फतेही से 2 सितंबर को भी पूछताछ की गई थी.

जैकलीन से हुई 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से बुधवार को 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की. जैकलिन फर्नांडिस को ईओडब्ल्यू की तरफ से तीन बार नोटिस दिए गए थे, जिसके बाद बुधवार को वह सुबह लगभग 11:20 पर ईओडब्ल्यू के दफ्तर पहुंचीं. दिल्ली पुलिस में उनसे लगभग सौ सवाल किए। जैकलीन ने कई सवालों का जवाब गोलमोल दिया, यही वजह है कि उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. पुलिस सूत्रों का कहना है कि जैकलीन का दावा है कि उसकी जानकारी में ये था कि सुकेश इवेंट मैनेजमेंट से जुड़ा है. पूछताछ में क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविन्द्र यादव, ईओडब्लू की जॉइंट सीपी छाया शर्मा भी शामिल रहे।

200 करोड़ रुपये की ठगी वाला है मामला

बता दें कि ये पूछताछ महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले से जुड़ा है, जिसने तिहाड़ जेल में रहते हुए लगभग 200 करोड़ रुपये की ठगी/जबरन वसूली की। इस दौरान उसने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे-महंगे गिफ्ट भी दिए. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी और जबरन वसूली की कमाई से बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे महंगे गिफ्ट दिए थे. क्योंकि सुकेश चंद्रशखर के खिलाफ मकोका के तहत मामला दर्ज किया गया था, यही वजह है कि जैकलिन और नोरा फतेही को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया. 

ये भी पढ़ें

AAP Vs BJP: आप के ‘ऑपरेशन लोटस’ वाले आरोप में पंजाब पुलिस ने दर्ज की FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments