Friday, February 3, 2023
HomeTop Storiesमोहन भागवत के मस्जिद-मदरसों के दौरे पर विवाद, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह...

मोहन भागवत के मस्जिद-मदरसों के दौरे पर विवाद, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने दी ये नसीहत— News Online (www.googlecrack.com)

भागवत ने इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली में एक मस्जिद और मदरसे का दौरा किया था. 

ग्वालियर:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत अगर मुस्लिम समुदाय का विश्वास जीतना चाहते हैं तो उन्हें बिलकिस बानो और मोहम्मद अखलाक के घर जाना चाहिए. उल्लेखनीय है कि भागवत ने इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली में एक मस्जिद और मदरसे का दौरा किया था. 

यह भी पढ़ें

आरएसएस प्रमुख के अल्पसंख्यक समुदाय के साथ नजदीकियां बढ़ाने की पहल के संबंध में एक सवाल पर सिंह ने कहा कि अगर वह उनका विश्वास हासिल करना चाहते हैं तो उन्हें 2015 में पीट-पीटकर हत्या (लिंचिंग) की एक घटना का शिकार हुए मोहम्मद अखलाक और सामूहिक बलात्कार की पीड़िता बिलकिस बानो के परिवार से मिलना चाहिए.

उन्होंने दावा किया कि भागवत का मस्जिद जाना कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के असर को दिखाता है. पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) पर कथित रुप से आतंकी गतिविधियों का समर्थन करने के लिए जांच एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि न केवल पीएफआई बल्कि धार्मिक घृणा और कट्टरता फैलाने वाले किसी भी संगठन के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें –

— राजस्थान में CM बदलने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने रविवार को जयपुर में बुलाई विधायक दल की बैठक

‘देश में हिंसा और नफरत लोगों का ध्यान भटकाने के लिए डिजाइन की गई है’: राहुल गांधी का BJP पर हमला

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments