Sunday, June 4, 2023
HomeTop Storiesरात 10 बजे के बाद मंच पर पहुंचे पीएम मोदी, बिना माइक...

रात 10 बजे के बाद मंच पर पहुंचे पीएम मोदी, बिना माइक के ही दिया भाषण, लोगों से मांगी माफी— News Online (www.googlecrack.com)

PM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे के बाद राजस्थान (Rajasthan) पहुंचे हैं. उन्होंने आबू रोड में लोगों को बिना माइक के संबोधित किया. ऐसा उन्हें इसलिए करना पड़ा क्योंकि रात के 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करने पर प्रतिबंध है. प्रदेश पार्टी अध्यक्ष ने सतीश पूनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राजस्थान के लोगों के प्यार को ब्याज समेत वापस करूंगा ये मेरा वादा है’ उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड जिसमें वो पगड़ी पहनाकर पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत कर रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने नवरात्र के व्रत रहते हुए दिन भर के कई सार्वजनिक कार्यक्रमों के बाद राजस्थान के कार्यक्रम में देरी से पहुंचने पर लोगों से क्षमा मांगते हुए जनता को झुककर प्रणाम किया. उन्होंने राजस्थान पहुंचने से पहले गुजरात के अंबाजी में 7200 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार के हर योजनाओं में जैसे कि टॉयलेट्स हों, गैस कनेक्शन हों, हर घर जल हो, जनधन खाते हों, मुद्रा योजना के तहत मिल रहे बिना गारंटी के ऋण आदि के केंद्र में महिला है.


 

बीजेपी ने कहा
बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कहा लाउडस्पीकर के बिना पीएम मोदी के भाषण को लेकर कहा कि आज यह उनका सातंवा कार्यक्रम हैं. वो 72 वर्षीय हैं और नवरात्रि के लिए व्रत रख रहे हैं. वहीं बीजेपी की नेशनल वाइस प्रेसिडेंट डीके अरुणा ने कहा कि रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर इस्तेमाल न करने के नियम को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने माइक का इस्तेमाल नहीं किया.

यह भी पढ़ें-

PM Modi Visit Gujarat: ‘टॉयलेट्स हों, गैस कनेक्शन हों’, पीएम मोदी बोले- हमारी हर योजना के केंद्र में महिलाएं

PM Modi Gujarat Visit: पीएम मोदी ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रोका अपना काफिला, वीडियो आया सामने

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments