Tuesday, November 29, 2022
HomeTop Storiesविदेश मंत्रालय ने कैलिफोर्निया में सिख परिवार के चार लोगों की मौत...

विदेश मंत्रालय ने कैलिफोर्निया में सिख परिवार के चार लोगों की मौत को ‘स्तब्धकारी घटना’ बताया— News Online (www.googlecrack.com)

मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के रहने वाले इस परिवार का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था. 

कैलिफोर्निया:

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) में भारतीय मूल के सिख परिवार (Sikh Family) के चार लोगों की मौत की घटना को भारत ने शुक्रवार को ‘स्तब्धकारी’ बताया और कहा कि सैन फ्रांसिस्को में उसके मिशन ने इस मामले को स्थानीय प्रशासन के समक्ष उठाया है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हम इस घटना से अवगत है . स्थानीय प्रशासन इस मामले की सक्रियता से जांच कर रहा है. सैन फ्रांसिस्को में हमारा मिशन इस पर नजर रखे हुए है . ” उन्होंने कहा, ‘‘ हम परिवार के साथ सम्पर्क में है. हम जो भी सहायता हो सकती है, वह प्रदान करेंगे . यह स्तब्धकारी घटना है.”

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि इस सप्ताह के शुरू में कैलिफोर्निया में एक सिख परिवार के चार सदस्यों का अपहरण कर लिया गया था और उनके शव इंडियाना रोड एंड हचिनसन रोड के पास एक बगीचे से बुधवार शाम बरामद हुए थे. मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड के रहने वाले इस परिवार का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था. अमेरिका में सिख परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के मामले का संदिग्ध पहले उस परिवार के लिए ही काम करता था.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments