Sunday, February 5, 2023
HomeTop Stories'विधानसभा चुनाव तो जीत नहीं सकते, फूलपुर दूर की बात', बीजेपी का...

‘विधानसभा चुनाव तो जीत नहीं सकते, फूलपुर दूर की बात’, बीजेपी का नीतीश कुमार पर तंज— News Online (www.googlecrack.com)

Phoolpur Lok Sabha Seat: देश में अभी लोकसभा चुनाव में वक्त है मगर राजनीतिक दलों ने चुनावी समीकरण सेट करना शुरू कर दिया है. इन सबके बीच चर्चा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) उत्तर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. इसकी जानकारी जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने दी है. उन्होंने कहा, “फूलपुर के लोगों की भावना है कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) यहां से चुनाव लड़ें.” अब इस पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है.

बीजेपी प्रवक्ता प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा, “पहले तो ये तय करें कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को चाहती है या नहीं.” उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को पूरी तरह से नकार दिया है. वो अगली बार विधानसभा का चुनाव भी नहीं जीत सकते, फूलपुर तो दूर की बात है. मंडल कमीशन की गणित से चुनाव जीतनेवाला समय अब नहीं रहा.”

“चुनाव पीसी का खेल नहीं है, चुनाव केमिस्ट्री का खेल है”

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा, “पीएम मोदी ने समाज के लिए लोगों के लिए बहुत किया. जितनी चिंता पीएम मोदी करते हैं, उतनी चिंता इनमें से कोई करने वाला नहीं हैं.” बता दें कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU Lalan Singh) ने शनिवार (16 सितंबर) को एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, “फूलपुर के लोगों की भावना होगी कि सीएम नीतीश कुमार यहां से चुनाव लड़ें. इस बात का हम लोगों को गर्व है कि हमारे नेता के लिए उत्तर प्रदेश के लोग भी भावुक हैं. वो चाहते हैं कि सीएम नीतीश कुमार यहां से चुनाव लड़ें.” ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अगर मिलकर यूपी में प्रचार करते हैं तो बीजेपी 65 से 20 सीट पर पहुंच जाएगी. 

ये भी पढ़ें:

Delhi: अमानतुल्ला खान का बिजनेस पार्टनर हामिद अली गिरफ्तार, बेरेटा पिस्टल और 12 लाख कैश बरामद

Amanatullah Khan Case: अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर CM केजरीवाल का ट्वीट, कहा- अभी हमारे कई विधायक होंगे गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments