Friday, February 3, 2023
HomeTop Stories"वो मुझे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला हुआ है", पीड़िता ने मौत से...

“वो मुझे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला हुआ है”, पीड़िता ने मौत से पहले दोस्त को किया था मैसेज— News Online (www.googlecrack.com)

नई दिल्ली:

उत्तराखंड रिसॉर्ट हत्या मामले में पुलिस ने लापता युवती का शव को चीला नहर से बरामद कर लिया है. इस मामले में अब मौत से पहले पीड़िता द्वारा अपने दोस्तों को किए गए मैसेज सामने आए हैं. इन मैसेज में से एक में पीड़िता अपने एक दोस्त को बता रही है कि आरोपी पुलकित आर्या उसे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला हुआ है. पीड़िता के इन मैसेज का स्क्रीनशॉर्ट्स अब वायरल हो रहा है. इन मैसेज में अंकिता बता रही है कि उसे किस तरह से क्लाइंट्स को स्पेशल सर्विस देने के लिए मजबूर किया जा रहा है और इस सर्विस के लिए उसे 10 हजार रुपये देने की बात भी कर रहे हैं. इन मैसेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी इनकी जांच की. पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुरुआती जांच में ये सारे मैसेज पीड़िता के ही लग रहे हैं. इसे पुख्ता करने के लिए फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है. 

यह भी पढ़ें

इससे पहले पीड़िता के एक फेसबुक फ्रेंड ने कहा था कि पीड़िता को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने पुलकित आर्या के कहने के बावजूद रिसॉर्ट में आने वाले मेहमानों से शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था. जिस रात उसने इस बात की जानकारी अपने दोस्त को फोन करके दी. उसके बाद से ही पीड़िता का फोन अनरिचेबल हो गया था. दोस्तों के लगातार प्रयास के बाद भी जब पीड़िता का फोन नहीं लगा तो उन्होंने पुलकित आर्या को फोन किया.

तब पुलकित आर्या ने कहा था कि पीड़िता सोने के लिए अपने कमरे मे जा चुकी है. लेकिन अगले दिन जब पीड़िता के दोस्तों ने एक बार फिर पुलकित को फोन किया तो इस बार पुलकित का फोन भी बंद था. इसके बाद पीड़िता के दोस्तों ने अंकित को फोन किया. अंकित इस रिसॉर्ट का मैनेजर है.

अंकित ने पीड़िता के दोस्तों को बताया कि पीड़िता अभी जिम में है. इसके बाद पीड़िता के दोस्तों ने रिसॉर्ट के सेफ से बात की. उसने बताया कि पीड़िता कल से ही रिसॉर्ट में नहीं दिख रही है. पीड़िता ने जो व्हाट्सएप मैसेज किए थे उसमें उसने एक्सट्रा सर्विस देने के लिए मजबूर करने की बात की थी. 

बता दें कि इस मामले का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य रिसॉर्ट का मालिक है जहां पीड़िता नौकरी करती थी. पुलकित हरिद्वार से भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा है. विनोद आर्य उत्तराखंड माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं. भाजपा नेता के बेटे ने गैरकानूनी तरीके से पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में इस रिसॉर्ट का निर्माण कराया था जिसे शुक्रवार रात ध्वस्त कर दिया गया.

सीएम धामी ने शनिवार को कहा, ‘आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है. हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.’

पुलकित आर्य, रिसॉर्ट के प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को लड़की की हत्या करने और शव चीला नहर में फेंकने का अपराध स्वीकार करने के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments