Saturday, November 26, 2022
HomeTop Stories'समझ लें, हम कांग्रेस नहीं हैं', पंजाब में 'ऑपरेशन लोटस' पर भड़के...

‘समझ लें, हम कांग्रेस नहीं हैं’, पंजाब में ‘ऑपरेशन लोटस’ पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल— News Online (www.googlecrack.com)

Arvind Kejriwal On BJP: भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी का सिलसिला जारी है. इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के बाद ये लोग (बीजेपी) अब आप के MLA खरीदने पंजाब पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास इतने हजारों करोड़ रुपये कहां से आ रहे हैं. ये लोग समझ लें हम कांग्रेस नहीं हैं, हमें खरीदना किसी के बस की बात नहीं.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि एक-एक कर चुनी हुई सरकारें तोड़ना देश और जनतंत्र के लिए गंभीर मसला है. वहीं, आप नेता और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने भी बीजेपी पर आप के विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था कि बीजेपी की पंजाब में भगवंत मान सरकार को गिराने की कोशिश को लेकर आप पार्टी राज्य पुलिस प्रमुख को एक शिकायत पत्र सौंपेगी. 

BJP पर विधायकों को खरीदने का आरोप 

हरपाल सिंह चीमा का आरोप है कि आप के 10 विधायकों को बीजेपी ने प्रस्ताव भेजा था. हालांकि, बीजेपी की पंजाब इकाई ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया और इसे “झूठ का पुलिंदा” करार दिया. बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी अपनी विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए उन्हें गुमराह कर रही है. 

”ऑपरेशन लोटस’ चला रही है BJP’

सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी हर राज्य में विधायकों को खरीदने के लिए ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रही है. वह विधायकों को पैसे से या केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखा रही है. केजरीवाल ने कहा कि पार्टी का इस तरह विधायकों को खरीदना गलत है. उन्होंने इसे लोकतंत्र के लिए खतरा बताया. 

ये भी पढ़ें: 

Mamata Banerjee On BJP: बीजेपी पर भड़कीं ममता बनर्जी, ‘हिंसक प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलियां चला सकती थी, लेकिन…’

BCCI को सुप्रीम कोर्ट से राहत, अगले तीन साल तक अपने पद पर बने रह सकते हैं गांगुली और जय शाह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments