Friday, February 3, 2023
HomeTop Storiesसोनाली फोगाट की हत्या के पीछे का क्या था इरादा? 4 दिनों...

सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे का क्या था इरादा? 4 दिनों से 24X7 जांच में जुटी CBI— News Online (www.googlecrack.com)

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है. बीते 4 दिन से सीबीआई की टीम गोवा (GOA) में मौजूद है और सोनाली फोगाट मर्डर केस का मोटिव (Motive) पता करने में जुटी है. सीबीआई के सूत्रों ने बताया कि उनकी टीम रात-रात भर जाग कर काम रही है. गोवा पुलिस से केस ट्रांसफर होने के बाद जितने भी कागजात और रिपोर्ट्स सीबीआई को मिले हैं उनका गहनता से विश्लेषण किया जा रहा है. 

सोमवार को सीबीआई के अधिकारियों ने अपने कैंप ऑफिस में कुछ लोगों के बयान दर्ज किए ये वो लोग थे जो घटना के दिन ग्रैंड लियॉनी रिजॉर्ट और कर्लिज क्लब में मौजूद थे. इससे पहले शनिवार को सीबीआई ने ग्रैंड लियॉनी रिजॉर्ट में करीब 10 घंटे तक छानबीन की पूरे स्टाफ के बयान दर्ज किए, सोनाली फोगाट के कमरे और सुधीर के कमरे की 3D मैपिंग के साथ वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी की गई.

कर्लिज क्लब में सीबीआई को क्या मिला?
शुक्रवार को सीबीआई की टीम कर्लिज क्लब पहुंची यही सोनाली को ड्रग्स देते हुए सुधीर सीसीटीवी में नज़र आ रहा है इतना ही नहीं इसके बाद जब सोनाली की तबियत खराब हुई तो एक दूसरे सीसीटीवी में वो सोनाली को बाथरूम में ले जाता हुआ नजर आ रहा है. सोनाली उस बाथरूम में करीब 2 घंटे तक रही. सीबीआई की टीम ने पूरे कर्लिज क्लब की 3D मैपिंग की, वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की कर्लिज स्टाफ से पूछताछ की और उस बाथरूम से सुबूत जुटाए जहां सोनाली 2 घंटे तक रही. 

क्या था हत्या का मकसद?
सोनाली फोगाट मर्डर केस (Sonali Phogat Murder Case) में गोवा पुलिस (Goa Police)अब तक हत्या का मकसद पता करने में नाकाम रही है. सीबीआई (CBI) के सामने हत्या का मकसद पता करना एक बड़ी चुनौती है. सीबीआई तमाम कड़ियों को जोड़ने की कोशिश कर रही है. सीबीआई के सूत्रों की माने तो मंगलवार को सीबीआई सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और सुखविंदर (Sukhwinder Singh) से पूछताछ करने के लिए कोर्ट में ऐप्लीकेशन लगा सकती है.

Illegal Lending Apps: गैरकानूनी डिजिटल लेंडिंग ऐप्स पर शिकंजे की तैयारी! सरकार ने गूगल से नियंत्रण लगाने को कहा 

Maharashtra: जब कब्रिस्तान के लिए जगह नहीं है तो ऊंची इमारतों का क्या मतलब? हाई कोर्ट की तीखी टिप्पणी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments