Tuesday, November 29, 2022
HomeTop Stories"हम गुजरात की सारी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं..." :...

“हम गुजरात की सारी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं…” : दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल— News Online (www.googlecrack.com)

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में साधा बीजेपी पर निशाना

सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा कि दो महीने रह गए हैं, भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है.  हम गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं, जनता से मिल रहा हूं, कई टाउन हॉल किए हैं. वकीलों ऑटो ड्राइवर किसानों व्यापारियों सबसे मिले सबने कहा गुजरात में बहुत ज्यादा भ्रष्टाचार है. आपको किसी भी सरकारी विभाग में काम करवाना है तो पैसे देने पड़ते हैं. नीचे के लेवल पर भी भ्रष्टाचार है, ऊपर भी आरोप लगते रहे हैं. इनके खिलाफ अगर कुछ बोलो तो डराने और धमकाने पहुंच जाते हैं, व्यापारियों उद्योगपतियों को रेड की धमकी देते हैं और कहते हैं तुम्हारा धंधा बंद करवा देंगे. चारों तरफ इतना ज्यादा भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है. आज हम गारंटी देते हैं. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि हमारा कोई भी मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक या कोई भी विधायक, हमारा कोई सांसद या किसी किसी और का भी सांसद हो किसी को भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे, भ्रष्टाचार किया तो जेल भेजेंगे. गुजरात की जनता का पैसा गुजरात के विकास पर खर्च होगा.

इसके साथ ही नेताओं मंत्रियों विधायकों के सारे काले धंधे बंद किए जाएंगे. जहरीली शराब बिक रही है, इतना नशा कहां से आ रहा है. इनके मां-बाप इन्हीं पार्टियों में बैठे हैं. ये सब बंद होगा.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर मैं गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली देने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी इसका विरोध क्यों कर रही है? अगर मैं स्कूल अस्पताल ठीक करने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी को क्या दिक्कत है, वे क्यों विरोध कर रहे हैं. जैसे दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली मिली पंजाब के लोगों को मिली बजे गुजरात के लोगों को भी मिलना चाहिए. गुजरात के स्कूल और अस्पताल भी ठीक होने चाहिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments