Tuesday, November 29, 2022
HomeTop Storiesहाथ बंधे हुए, ट्रक में जबरदस्ती धकेला... कैमरे में कैद पंजाबी परिवार...

हाथ बंधे हुए, ट्रक में जबरदस्ती धकेला… कैमरे में कैद पंजाबी परिवार की हत्या से पहले की वारदात— News Online (www.googlecrack.com)

Sikh Family Murder In US: अमेरिका के कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के एक परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी जाती है. इन लोगों के शव एक बगीचे से बरामद होते हैं. परिवार के जिन लोगों की मौत हुई है, उन लोगों में एक 8 महीने की बच्ची भी शामिल है. मन को झकझोर देने वाली इस घटना से संबंधित एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो तब का जब इन लोगों अपहरण कर लिया जाता है.

पंजाबी परिवार की हत्या के मामले में पुलिस ने मैन्युएल सालगाडो नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स को साल 2005 में हथियार चोरी के मामले में पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है. उस मामले में सालगोड को 11 साल जेल की सजा मिली थी. साल 2015 में सालगाडो को रिहा कर दिया गया था. सालगाडो ने गिरफ्तारी के हत्या का प्रयास किया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

क्या दिखाया गया है वीडियो में?

वीडियो को पुलिस ने जारी किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि अपहरण करने के बाद पंजाबी परिवार को किसी ठिकाने पर ले जाया जाता है. इस ठिकाने की रेकी की जाती है. अमनदीप के पिकअप ट्रक की पिछली सीट पर एक आदमी के हाथ पीछे की तरफ बंधे दिखाई देते हैं. फिर एक संदिग्ध ट्रेलर की तरफ लौटता है. इस वीडियो में जसदीप सिंह बच्चे के साथ दिखाई देता है जिसे ये संदिग्ध ट्रक में ले जाता है.

परिवार का पंजाब के होशियापुर से था ताल्लुक

जानकारी के मुताबिक, ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के पास एक गांव हरसी का रहने वाला था. इन लोगों का अमेरिका में खुद का ट्रांस्पोर्ट का बिसनेस था. जिन लोगों को अपहरण करके मार दिया गया, उनमें जसदीप सिंह, उम्र 36 साल, जसदीप की पत्नी जसलीन कौर, उम्र 27 साल, इनकी बेटी अरूही धेरी, उम्र 8 महीना और अमनदीप सिंह, उम्र 39 साल शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में किडनैप 8 महीने की बच्‍ची समेत पंजाबी परिवार के चार लोगों के शव बरामद

ये भी पढ़ें: America: कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोगों का हुआ अपहरण, 8 महीने की बच्ची भी शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments