Wednesday, December 7, 2022
HomeTop Stories7 दिन बाद मिला दीपक त्यागी का सिर, पुलिस का दावा- अवैध...

7 दिन बाद मिला दीपक त्यागी का सिर, पुलिस का दावा- अवैध संबधों के कारण हुई हत्या— News Online (www.googlecrack.com)

Meerut Murder: मेरठ हत्याकांड केस में पुलिस ने 7 दिन बाद लाश का सिर बरामद किया है. मंगलवार (27 सितंबर) की सुबह मेरठ के खजूरी गांव के खेतों में एक सिर कटी लाश मिली थी. बाद में शव की पहचान दीपक त्यागी नाम के शख्स के रूप में हुई, जो कि गांव का ही रहने वाला था. इसके बाद पुलिस ने दीपक के परिवार के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की.  

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि शुरुआत में पुलिस जांच करती रही लेकिन उन्हें उसका सिर नहीं मिला. इसके बाद 5 टीम बनाई गईं और करीब एक हफ्ते की जांच के बाद सिर को गन्ने के खेत से ही बरामद किया गया. साथ ही केस में आरोपी फहमीद और आसिफ को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि पूछताछ में फहमीद ने खुलासा किया कि दीपक के संबंध उसकी शादीशुदा बेटी के साथ थे और उसने कई बार दोनों को साथ भी देखा था. इसके बाद अपनी बेटी को समझाया लेकिन वो मना करने के बाद भी दीपक से लगातार मिल रही थी, इसी वजह से उसने अपने दोस्त आसिफ के साथ मिलकर दीपक मार दिया.

मामला क्या है

पुलिस का कहना कि फहमीद अपने दोस्त आसिफ को अपने साथ ले गया. दीपक उसे खेत के पास ही मिला जो कि नशे में था. ऐसे में फहमीद और आसिफ ने मौका देखकर तलवार से उसकी गर्दन अलग कर दी. इसके बाद दोनों ने शव को खेत में छोड़ फिर सिर को एक बोरी में डालकर कुछ दूरी पर ही जमीन में गाड़कर फरार हो गए.

वहीं परिवार इस बात को नहीं मान रहा. दीपक के पिता ने कहा कि सात दिन से आरोपियों को हिरासत में लिया हुआ तो सिर खोजने में इतना समय क्यों लगा? साथ ही उन्होंने सीबीआई से जांच कराने की मांग की है.

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस का कहना है कि इस हत्या के पीछे कोई साजिश नजर नहीं आ रही है. हमें तो जांच में पता लगा कि अवैध संबंधों के चलते ही दीपक की हत्या की गई, लेकिन अब कोर्ट में आरोपियों के नार्को और लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए अर्जी दायर करेंगे ताकि कोई दूसरा मकसद वो तो भी सामने आ सके.

यह भी पढ़ें-

Meerut News: मेरठ मेडिकल कॉलेज से चोरी हुए बच्चे को पुलिस ने किया बरामद, वैक्सीन का बहाना बनाकर उठा ले गया था आरोपी

Meerut Crime: मेरठ में बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्या, घर से नगदी और जेवर गायब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments