Friday, December 9, 2022
HomeTop StoriesAAP का आरोप- 'अब पंजाब में ऑपरेशन लोटस चला रही है BJP,...

AAP का आरोप- ‘अब पंजाब में ऑपरेशन लोटस चला रही है BJP, विधायकों को 25-25 करोड़ का ऑफर’— News Online (www.googlecrack.com)

Punjab BJP Operation Lotus: पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा (Harpal Singh Cheema) ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया. हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पंजाब में बीजेपी द्वारा ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) चलाया गया और बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. वित्तमंत्री चीमा ने कहा बीजेपी आप के एक-एक विधायक को 25-25 करोड़ रुपये की ऑफर दे रही है.

इसे लेकर आप पंजाब ने ट्वीट किया, “सीरियल किलर बीजेपी अब पंजाब में अपना ऑपरेशन लोटस लेकर आ गई है. पंजाब में आप के विधायकों को 25-25 करोड़ के ऑफर दे रही है. लेकिन बीजेपी भूल रही है कि आम आदमी पार्टी का एक भी विधायक बिकाऊ नहीं है. दिल्ली की तरह पंजाब में भी बीजेपी का ऑपरेशन फेल होगा.”

आप विधायकों को बड़े पद की भी की पेशकश 

पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने मंगलवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह आप विधायकों को खरीदकर पंजाब में आप की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. बीजेपी पंजाब में ऑपरेशन लोटस के लिए केंद्रीय एजेंसियों के साथ-साथ पैसों का भी उपयोग कर रही है. वित्त मंत्री चीमा ने कहा कि बीजेपी ने आप से अलग होने के लिए हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई. इतना ही नहीं बीजेपी ने इन विधायकों को बड़े पद का भी लोभ दिया. इसके साथ ही उनसे कहा कि अगर आपको और विधायक मिल जाते हैं तो आपको 75 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

AAP के करीब 10 विधायकों से किया संपर्क
 
बीजेपी पर आरोप लगाते हुए हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि बीजेपी नेता आप विधायकों से कह रहे हैं कि उन्हें सरकार गिराने के लिए केवल 35 विधायकों की जरूरत है. ऐसा वह इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि कांग्रेस के विधायक उनके संपर्क में पहले से ही हैं. चीमा ने कहा कि बीजेपी ने पंजाब में सात से 10 आप विधायकों से संपर्क किया, हालांकि चीमा ने इन विधायकों का नाम नहीं बताया.

Bomb Threat In Gurugram: गुरुग्राम के होटल में बम की धमकी देने वाला निकला मानिसक बीमार, पुलिस ने किया ये खुलासा

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट की बहन ने जताई अब यह आशंका, खाप पंचायत पर दिया यह बयान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments