Friday, December 9, 2022
HomeTop StoriesAirtel 5G Plus Service: 8 शहरों में एयरटेल 5G शुरू, क्या...

Airtel 5G Plus Service: 8 शहरों में एयरटेल 5G शुरू, क्या बदलना पड़ेगा सिम?— News Online (www.googlecrack.com)

Airtel 5G: भारतीय एयरटेल (Airtel) ने आज (6 अक्टूबर 2022) आठ शहरों में अपनी 5G प्लस सर्विस (Airtel 5G Plus Service) को शुरू कर दिया है. एयरटेल ने कहा कि यूजर्स को अब पहले के मुकाबले 20-30 गुना अधिक तेज नेटवर्क की सुविधा मिलेगी, जिसमें शानदार साउंड एक्सपीरिएंस के साथ ही जबरदस्त कॉल कनेक्टिविटी भी शामिल होगी. टेलीकॉम कंपनी ने आगे कहा कि इस सर्विस को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपना सिम कार्ड नहीं बदलना पड़ेगा. मौजूदा एयरटेल सिम पर ही उन्हें सभी 5G सर्विस मिल जाएंगी. ऐसे में, जिन कस्टमर्स के पास 5G फोन है, वह अपने मौजूदा डेटा प्लान पर हाई-स्पीड एयरटेल 5G प्लस का लाभ तब तक उठा सकते हैं, जब तक इसे और अधिक बड़े पैमाने पर रोल आउट नहीं कर दिया जाता.

इन 8 शहरों में शुरू हुई 5G सर्विस

  1. दिल्ली
  2. मुंबई
  3. चेन्नई
  4. बेंगलुरु
  5. हैदराबाद
  6. सिलीगुड़ी
  7. नागपुर
  8. वाराणसी 

कम्पनी ने बताया कि इन 8 शहरों में रहने वाले कस्टमर्स Airtel 5G Plus सर्विस का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं. इसके अलावा, समय के साथ इसका नेटवर्क बढ़ता जाएगा.

 

भारती एयरटेल के मैनेजिंग डायरेक्टर का बयान

भारती एयरटेल के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO गोपाल विट्टल ने कहा, “हमारा एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क किसी भी 5जी हैंडसेट पर मौजूदा एयरटेल सिम पर काम करेगा. ग्राहकों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए हमारा जुनून अब 5जी के साथ है, जो पर्यावरण के लिए भी अनुकूल है.”

मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ गोपाल विट्टल ने आगे कहा कि एयरटेल 5जी प्लस आने वाले कुछ समय में कम्यूनिकेट करने के लिए, काम के लिए और खेल की तकनीक को पूरी तरह से बदल कर रखने वाला है. एयरटेल 5जी प्लस एक ऐसी टेक्नोलॉजी पर चलता है जिसे दुनिया में सबसे उन्नत इकोसिस्टम के साथ एक्सेपटेंस मिली हुई है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत में सभी 5जी स्मार्टफोन एयरटेल नेटवर्क पर बिना किसी बाधा के काम करें.

5G नेटवर्क से ऐसे आएगी क्रांति

एयरटेल 5जी प्लस (Airtel 5G Plus) गेमिंग, मल्टीपल चैटिंग, हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, फोटोज को तुरंत अपलोड करने आदि के लिए सुपरफास्ट एक्सेस की परमिशन देगा. भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने पिछले हफ्ते देश में 5G की आधिकारिक लॉन्चिंग की थी. इस लॉन्चिंग में एयरटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सामने स्मार्ट फार्मिंग समाधानों के साथ-साथ आपातकालीन स्थितियों में प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल को बदलने के लिए 5जी से जुड़ी एम्बुलेंस का प्रदर्शन किया था

Dussehra Sale की अब तक की टॉप डील, Nothing Phone 1 से लेकर Pixel 6a तक, मिल रहा भारी Discount

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments