Wednesday, February 8, 2023
HomeTop StoriesBrahmastra: फिल्म को लेकर बेहद परेशान थे करण जौहर, रिलीज से एक...

Brahmastra: फिल्म को लेकर बेहद परेशान थे करण जौहर, रिलीज से एक रात पहले हुआ था लो ब्लड प्रेशर— News Online (www.googlecrack.com)

Karan Johar’s Brahmastra Release: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन शानदार जा रहा है. फिल्म की सफलता से स्टार कास्ट के साथ ही निर्माता और निर्देशक भी काफी खुश हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले का माहौल कुछ और ही था. स्टारकास्ट से लेकर मेकर्स तक काफी डरे सहमे से थे. वहीं अब खुद करण जौहर ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले का अपना हाल बयान किया है.

करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग के बाद उनकी रातों की नींद उड़ गई थी. याद दिला दें कि फिल्म बीते 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. वहीं एक दिन पहले यानी 8 तारीख की रात को ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग रखी गई थी. करण जौहर के मुताबिक, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद उन्हें कई सारे संदेश मिले थे, जिनमें से कुछ ऐसे थे जो पढ़ने में काफी अच्छे थे. वहीं कुछ मैसेजेस ने उन्हें परेशान कर दिया था.

‘मैसेज पढ़कर हुआ था लो ब्लड प्रेशर’
करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि फिल्म को लेकर उन्हें मिले निगेटिव मैसेजेस के बारे में उन्होंने फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी या टीम से कुछ नहीं कहा. करण कहते हैं, ‘यह बेहद परेशान करने जैसा था. एक फिल्ममेकर के रूप में यह बात इसलिए भी परेशान करने वाली रही क्योंकि फिल्म की पूरी टीम ने इसपर अपनी जी जान लगाई है. उस पूरी रात मैं सो नहीं सका. ऐसा नहीं था कि मैं रो रहा था, लेकिन वास्तव में ये एक बड़ी बात थी’.

बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर गई ब्रह्मास्त्र
‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra-Part 1 Shiva) एक तीन-भाग वाली फिल्म फ्रेंचाइजी है, जिसमें अस्त्रों की दुनिया दिखाई गई है. रणबीर आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल में दिखे हैं. फिल्म ने पहले ही दिन 36 करोड़ा के आसपास कलेक्शन कर इतिहास रच दिया. रिलीज के कई दिनों बाद अब भी लोगों के बीच फिल्म का जादू बरकरार है.

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone और Ranveer Singh के रिश्ते में क्या आ गई है खटास? अब एक्टर के इस बयान से सच्चाई आई सामने

Vadodara Stampede Case में सुप्रीम कोर्ट ने किया सवाल, ‘इसमें Shah Rukh Khan की क्या गलती थी?’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments