Monday, December 5, 2022
HomeTop StoriesIAS टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अब अतहर आमिर खान...

IAS टीना डाबी से तलाक लेने के बाद अब अतहर आमिर खान ने रचायी दूसरी शादी— News Online (www.googlecrack.com)

IAS Athar Amir Khan: श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (Srinagar Municipal Corporation) के कमिश्नर व यूपीएससी टॉपर टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) ने दूसरी शादी कर ली है. आमिर ने डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से अपना निकाह किया है. अतहर ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है जिसके बाद उन्हें चाहने वाले बधाई दे रहे हैं.

दरअसल, दोनों ने जुलाई महीने में सगाई की थी जिसके बाद से लगातार उनके चाहने वाले उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब 1अक्टूबर को दोनों ने शादी रचा ली है. कपल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरों को शेयर किया है. अतहर सफेद रंग की शेरवानी में नजर आए तो वहीं महरीन काजी लहंगे में दिखीं. महरीन ने अपने हाथ पर उर्दू में अतहर लिखवाया जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की. 


काफी समय से डेट कर रहे थे अतहर-महरीन

बता दें, महरीन काजी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. वो मेडिकल क्षेत्र से लेकर फैशन इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतहर और महरीन पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. महरीन ने यूक और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की हुई है. महरीन के इंस्टाग्राम पर 3.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

यह भी पढ़ें.

Stock Market Opening: बाजार की सपाट शुरुआत, सेंसेक्स 57,400 के पार खुला, निफ्टी 17100 के ऊपर ओपन

वित्त मंत्रालय का 15 अक्टूबर से विशेष फाइनेंशियल इंक्लूजन कैंपेन, बैंक खातों और किसान क्रेडिट कार्ड पर होगा फोकस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments