Friday, December 9, 2022
HomeTop StoriesPM मोदी अगले महीने बेंगलुरु में केम्पेगौड़ा की 108 फुट ऊंची प्रतिमा...

PM मोदी अगले महीने बेंगलुरु में केम्पेगौड़ा की 108 फुट ऊंची प्रतिमा का कर सकते हैं उद्घाटन— News Online (www.googlecrack.com)

प्रधानमंत्री केम्पेगौड़ा थीम पार्क का भी उद्घाटन करेंगे जो यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के पास विकसित किया गया है.

बेंगलुरु, :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अगले महीने यहां बेंगलुरु (Bengaluru) के संस्थापक नादप्रभु केम्पेगौड़ा (Nadaprabhu Kempe Gowda) की 108 फुट ऊंची कांस्य प्रतिमा का उद्घाटन कर सकते हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बृहस्पतिवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह कार्यक्रम के लिए जरूरी सभी इंतजाम करें. प्रधानमंत्री केम्पेगौड़ा थीम पार्क का भी उद्घाटन करेंगे जो यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के पास विकसित किया गया है. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, उद्घाटन कार्यक्रम 10 नवंबर को आयोजित किये जाने की संभावना है जिसमें लाखों की संख्या में लोगों के पहुंचने के आसार हैं.

यह भी पढ़ें

बोम्मई ने आज नादप्रभु केम्पेगौड़ा धरोहर क्षेत्र विकास प्राधिकरण की बैठक की अध्यक्षता की और उद्घाटन योजना के बारे में जानकारी ली. यह प्रतिमा 220 टन वजनी है जिसे 85 करोड़ रुपए की लागत से यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर स्थापित किया जा रहा है. इसके अलावा यहां 23 एकड़ क्षेत्रफल में फैला एक हेरिटेज पार्क भी होगा.


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments