Thursday, December 8, 2022
HomeTop StoriesViral Video : ऐसी नाचीं लड़कियां कि फट गई ज़मीन...बन गया गड्ढा...और...

Viral Video : ऐसी नाचीं लड़कियां कि फट गई ज़मीन…बन गया गड्ढा…और फिर…— News Online (www.googlecrack.com)

 चंद घंटों में इस वीडियो पर 12 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं.

दोस्तों के साथ मस्ती करना किसी अच्छा नहीं लगता है. लेकिन हंसी खुशी का माहौल कब रोने में बदल जाए ये कभी-कभी पता नहीं चलता. ऐसा ही कुछ हादसा अपनी सहेलियों संग एक पार्टी में नाच रही कुछ लड़कियों के साथ हुआ. सोशल मीडिया  रेडइड पर एक वीडियो (Video) शेयर किया गया है जो देखते ही देखते वायरल (Viral)  हो गया है.  इसमें दिखता है कुछ 5-6 लड़कियां एक घेरा बना कर नाच रही हैं और तभी उनके वज़न से नीचे ज़मीन फट जाती है और एक बड़ा गोल गड्ढा  बन जाता है. लड़कियों को एक पल भी संभलने का मौका नहीं मिलता और वो अपनी दोस्तों संग उस गोल गड्ढा  में गिर जाती हैं.  केवल एक सफेद ड्रेस वाली लड़की उपर बच जाती है. यह लड़की उन्हें पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन बाकी दोस्तों के हाथ उसके हाथ से फिसल जाते हैं.

यह भी पढ़ें

पार्टी में आईं कुछ और लड़कियां जो अभी तक इन लड़कियों का डांस देख रहीं थीं, वो हक्की-बक्की रह जाती हैं और जहां अब तक म्यूज़िक पर मस्ती चल रही होती है वहां चीखें सुनाई देती हैं.   

 

रेडइट पर इस वीडियो को हंबल टेलर अकाउंट के शेयर किया गया है.  यह वीडियो देखने में किसी अफ्रीकी देश का लगता है. दावा किया जा रहा है कि लड़कियों के कूदने से वहां गटर का गढ्ढा फट गया.  चंद घंटों में इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आए हैं और 700 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक यूज़र ने लिखा है, ” आप कल्पना कीजिए कि आप गिरे नहीं हैं लेकिन अपकी दोस्त आपके दोनों हाथ पकड़ कर आपको नीचे खींच ले.” 

एक दूसरे यूज़र ने लिखा है, “मैंने इसके बारे में आर्टिकल पढ़ा था, इसमें कहा गया कि कई चोटें आईं लेकिन किसी को जान का खतरा नहीं हुआ.” 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments