Friday, December 9, 2022
HomeWorld Newsअमेरिका के ओहायो में फुटबॉल मैच के दौरान फायरिंग से मची दहशत,...

अमेरिका के ओहायो में फुटबॉल मैच के दौरान फायरिंग से मची दहशत, तीन लोगों को लगी गोली— News Online (www.googlecrack.com)

Gunfire During High School Football Match in Ohio: अमेरिका  (America) के ओहायो (Ohio) में एक फुटबॉल मैच (Football Match) के दौरान स्टेडियम के बाहर गोलीबारी (Firing) की गई. तीन लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है. इस दौरान स्टेडियम में भगदड़ मच गई. फिलहाल घायलों की पहचान और हालत के बारे में जानकारी नहीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओहायो के टोलेडो (Toledo) में व्हिटमर हाई स्कूल (Whitmer High school) में एक फुटबॉल मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर गोलीबारी की गई. इस मैच की एक वीडियो (Video) क्लिप भी सामने आई है, जिसमें मैच के दौरान गोलियां चलने की आवाज सुनाई दे रही है. उसके बाद वीडियो में भगदड़ (Stampede) मचती दिखाई देती है. 

कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने दी ये जानकारी

कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने कहा है कि व्हिटमर हाई स्कूल में कई लोगों पर गोली चलाई गई, जिनमें स्टेडियम के बाहर तीन लोगों को गोली लगी और पीछे से गोली चलने की आवाज सुनी गई. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, हाई स्कूल के स्टेडियम के पास एक कोने में कथित तौर पर कारतूस के खोखे पाए गए हैं.

इतना खेल बाकी था जब उसे रोकना पड़ा

जिस वक्त गोलीबारी की वारदात हुई, उस समय व्हिटमर हाई स्कूल और सेंट्रल कैथोलिक के बीच फुटबॉल मैच खेला जा रहा था. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, आठ मिनट का खेल बाकी था जब उसे रोक दिया गया. वीडियो क्लिप में गोली की आवाज आने पर कमेंटेटर को कहते सुना जा सकता है, ”हम ब्रेक ले रहे हैं.” इसी के साथ खेल को रोक दिया गया. 

वाशिंगटन के स्थानीय स्कूलों ने जारी किया बयान

शुक्रवार (7 अक्टूबर) की रात वॉशिंगटन के स्थानीय स्कूलों ने बयान जारी किया. WTOL11 की खबर के मुताबिक, स्कूलों ने बयान में कहा, ”हमें इस बात का गहरा दुख है कि आज रात हमारे कार्यक्रम के आसपास की सड़कों पर हिंसा की एक वारदात के कारण मजेदार मुकाबला बाधित हो गया. इस समय हमारे पास सीमित जानकारी है और हम तब तक अनुमान नहीं लगा सकते हैं जब तक कि आगे की डिटेल पता नहीं हो जाती है.”

ये भी पढ़ें

America: साड़ी या पारंपरिक पोशाक पहनने वाली 14 हिंदू महिलाओं पर हमला, छीने गहने, दबोचा गया हेट क्राइम का आरोपी

इमरान खान को सता रहा अपनी हत्या का डर? कहा- ईशनिंदा के आरोप में मरवाना चाहते हैं चार लोग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments