Sunday, February 5, 2023
HomeWorld Newsअमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन स्पीच देकर चलने लगे और स्टेज पर 'खो'...

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन स्पीच देकर चलने लगे और स्टेज पर ‘खो’ गए, वायरल हो रहा वीडियो— News Online (www.googlecrack.com)

Joe Biden Lost Video: अमेरिका (America) के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा. इस वीडियो में वो खोए-खोए से नजर आ रहे हैं. उनका ये हाल ही में न्यूयॉर्क (New York) में ग्लोबल फंड के सातवें पूर्ति सम्मेलन के दौरान का है. इस सम्मेलन को संबोधित करके वो अपना भाषण (Speech) खत्म कर चुके थे. इसके बाद कुछ खोए से और घबराए हुए से नजर आए.

इस वीडियो को आरएनसी रिसर्च ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है. वीडियो में दिखाई देता है कि जो बाइडेन भाषण देने के लिए पोडियम की तरफ चलते हैं और फिर किस तरफ जाना है इसको लेकर भ्रमित हो जाते हैं. कुछ ने इसे गलती और क्षमताओं की कमी करार दिया तो कुछ लोगों ने इसे स्वाभाविक बताया.

 

जो बाइडेन को लिया निशाने पर

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए है. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो थोड़ा अलग दिख रहा है. वो 45 की उम्र से भी ज्यादा तेज दिख रहे हैं. उन्होंने सोचा कि उनका काम खत्म हो गया, लेकिन उन्हें फोटो के लिए दोबारा रुकना पड़ा. वहीं एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा कि रुक जाओ जो, दूसरे रास्ते से जाओ जो, इंतजार करो जो, सुनो जो. हां इन्हें टेस्ट की जरूरत है.

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि क्या शर्मिंदगी है! लोग ऐसे बिहेव करते हैं जैसे ये दुनिया के सबसे बड़े नेता का स्वीकार करने वाला व्यवहार है. मैं मतलबी ट्वीट्स के बारे में कुछ नहीं सुनना चाहता. ढोंगी.

ये भी पढ़ें: Covid in US: जो बाइडेन बोले- कोरोना महामारी खत्म, आंकड़ों में कोविड से रोजाना मर रहे सैकड़ों अमेरिकी

ये भी पढ़ें: America: अमेरिका में बंदूक हिंसा को लेकर चिंता बरकरार, जानें हथियारों पर प्रतिबंध को लेकर राष्ट्रपति बाइडेन ने क्या कहा?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments