Saturday, December 3, 2022
HomeWorld News‘ऑडियो लीक होने के पीछे मौजूदा सरकार’, इमरान खान करेंगे जेल भरो...

‘ऑडियो लीक होने के पीछे मौजूदा सरकार’, इमरान खान करेंगे जेल भरो आंदोलन की शुरुआत— News Online (www.googlecrack.com)

Jail Bharo Aandolan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के मुखिया इमरान खान (Imran Khan) का एक नया ऑडियो लीक (Audio Leak) हुआ है. इसके लिए इमरान ने सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PMLN) को जिम्मेदार ठहराया है और इसके खिलाफ जेल भरो आंदोलन (Jail Bharo Aandolan) की शुरुआत करने का एलान भी कर दिया है.

शनिवार, 8 अक्टूबर 2022 को मियांवाली में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने मौजूदा सरकार पर हमला बोला और उनकी पार्टी पीटीआई के कार्यकर्ताओं को धमकी न देने की बात कही. उन्होंने देश की सच्ची आजादी के लिए जान की कुर्बानी देने की बात करते हुए कहा कि हम गिरफ्तारी से नहीं डरते क्योंकि मैं बहुत जल्द जेल भरो तहरीक की घोषणा करने वाला हूं. लाखों लोग आपकी जेलों को भरने के लिए तैयार हैं.

ऑडियो लीक के पीछे PMLN

इमरान खान ने ऑडियो लीक मामले को लेकर सत्ताधारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसके पीछ पीएमएलएन की साजिश है. आपको बता दें कि इमरान के तीन बार ऑडियो लीक हो चुके हैं. ताजा ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि वो सांसदों की खरीद फरोख्त की बात कर रहे हैं.

कॉपी पेस्ट करके बनाई ऑडियो

तो वहीं, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Pakistan Tahreek-E-Insaf) के वरिष्ठ नेता असर उमर ने कहा है कि ये ऑडियो क्लिप (Audio Clip) कई अवसरों पर कही गई बातों को जोड़कर बनाई गई है. इसके अलावा पार्टी के दूसरे नेता फवाद चौधरी ने कहा है कि हर कोई जानता है कि ऑडियो क्लिप कैसे और कहां बनाई जाती हैं. इमरान खान (Imran Khan) का कहना है कि वो इस मामले को लेकर जांच करने की मांग कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश (CJP) को चिट्ठी भी लिखी है.

ये भी पढ़ें: इमरान खान को सता रहा अपनी हत्या का डर? कहा- ईशनिंदा के आरोप में मरवाना चाहते हैं चार लोग

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ आज देश को करेंगे संबोधित, इमरान खान की लॉन्ग मार्च पर देंगे जवाब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments