Friday, December 9, 2022
HomeWorld Newsकैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोगों का हुआ अपहरण, 8 महीने...

कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के चार लोगों का हुआ अपहरण, 8 महीने की बच्ची भी शामिल— News Online (www.googlecrack.com)

Indians Kidnapped In America: कैलिफोर्निया (California) के मर्सिड काउंटी से सोमवार (स्थानीय समयानुसार) को अगवा किए गए चार लोगों में आठ महीने की एक बच्ची और उसके माता-पिता भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बच्ची आरोही ढेरी के साथ 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण किया गया है.

पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया. घटना के बारे में अधिक जानकारी अभी साझा नहीं की गई है, क्योंकि जांच अभी भी अपने प्रारंभिक चरण में है. हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि परिवार के चारों सदस्यों को जबरदस्ती राजमार्ग 59 के 800 ब्लॉक में एक व्यवसाय से किडनैप किया गया.

पुलिस ने लोगों से की ये अपील

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित अपहरण का स्थान खुदरा विक्रेताओं और रेस्तरां के साथ एक सड़क मार्ग है. एनबीसी न्यूज ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने अब तक किसी भी संदिग्ध या संभावित मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. वहीं शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को अपने बयान में कहा, “हम जनता से संदिग्ध या पीड़ित के पास नहीं जाने के लिए कह रहे हैं.” अधिकारियों ने कहा कि लोग संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क न करें और अगर वे दिखाई दें तो 911 पर कॉल करें.

2019 में भी हुई थी ऐसी ही घटना

गौरतलब है कि साल 2019 में एक भारतीय मूल के तकनीकी विशेषज्ञ तुषार अत्रे को उनकी प्रेमिका की कार में मृत पाया गया था. उनकी संदिग्ध मौत से ठीक पहले एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक को कैलिफोर्निया में उनके पॉश घर से किडनैप कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें- North Korea: बेकाबू हुआ तानाशाह किम जोंग उन, जापान के ऊपर से दाग दी मिसाइल, PM फुमिया किशिदा ने रोकी कई जगहों की ट्रेनें

ये भी पढ़ें- Imran Khan: पाक सरकार के खिलाफ ‘हकीकी आजादी मार्च’ निकालेंगे इमरान खान, पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के निर्देश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments