Sunday, February 5, 2023
HomeWorld News'जैकी, क्या तुम यहां हो?', जो बाइडन ने कार दुर्घटना में जान...

‘जैकी, क्या तुम यहां हो?’, जो बाइडन ने कार दुर्घटना में जान गंवा चुकीं महिला सांसद को लगाई आवाज— News Online (www.googlecrack.com)

Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक महिला सांसद को बुला रहे हैं, जिनकी हाल ही में मृत्यु हो गई थी. बाइडेन ने महिला सांसद को ऐसे आवाज लगाई जैसे कि वो अभी भी जीवित हों. भूख, पोषण और स्वास्थ्य पर व्हाइट हाउस सम्मेलन में अपनी टिप्पणी के दौरान बाइडेन ने गलती से कांग्रेस सदस्य जैकी वालोर्स्की के बारे में पूछा, जिनकी अगस्त में एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी.

“जैकी, क्या तुम यहां हो?”

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं, “जैकी, क्या तुम यहां हो? जैकी कहां है? मुझे लगता है कि वह यहां रहने वाली थी.” बता दें कि 3 अगस्त की कार दुर्घटना में जैकी वालोर्स्की (Jackie Walorski) की मृत्यु हो गई थी. इस कार हादसे में उनके दो कर्मचारियों की भी मौत हुई थी. 

जैकी के निधन के बाद बाइडेन ने किया उनको याद

बाइडेन ने जैकी के निधन के बाद बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि वह इस खबर से “स्तब्ध और दुखी” थे. बाइडेन ने कहा कि हालांकि वह कई मुद्दों पर वालोर्स्की से असहमत थे, लेकिन “हाउस वेज़ एंड मीन्स कमेटी पर उनके काम को दोनों पक्षों ने सराहा है, जिसमें उन्होंने अहम भूमिका निभाई.”

भूख सम्मेलन का एजेंडा जैकी ने ही बनाया था

गौरतलब है कि इंडियाना कांग्रेस की महिला (Indiana Congresswoman)  ने पिछले साल तीन अन्य सांसदों के साथ भूख सम्मेलन (Hunger Forum) बुलाने के लिए कानून पेश किया था. सभा में बाइडेन ने उच्च मोटापे की दर से निपटने और 2030 तक क्रोनिक हंगर को समाप्त करने की योजना बनाई. 

ये भी पढ़ें- Iraq Attack: इराक के कुर्दिस्तान इलाके में ईरान ने मिसाइल से किया हमला, 13 लोगों की मौत, 58 जख्मी

ये भी पढ़ें- अमेरिका में फिर हुई फायरिंग, कैलिफोर्निया के स्कूल में संदिग्ध ने चलाई गोलियां, कई घायल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments