Tuesday, December 6, 2022
HomeWorld Newsड्रग केस का सामना करके आया और कर डाली थाईलैंड में फायरिंग---...

ड्रग केस का सामना करके आया और कर डाली थाईलैंड में फायरिंग— News Online (www.googlecrack.com)

Thailand Mass Shooting: उत्तरी थाईलैंड में गुरुवार (6 अक्टूबर ) को चिल्ड्रन डे केयर सेंटर में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाला गनमैन इस कारनामे को अंजाम देने से पहले अदालत में एक केस का सामना करके आया था. इस शख्स पर ये केस उस पर ड्रग्स के आरोप में चल रहा था. अपने बच्चे के डे केयर सेंटर में न पाकर उसने गुस्से में वहां अंधाधुंध फायरिंग की. इसमें अभी तक 34 लोगों के मारे जाने की खबर है. मरने वालों में 22 बच्चे भी शामिल हैं.

बच्चे को न पाकर खफा

थाईलैंड की पुलिस के मुताबिक सामूहिक गोलीबारी से पहले थाइलैंड का गनमैन अदालत में उस पर चल रहे ड्रग केस का सामना करने के बाद डे केयर सेंटर पहुंचा था. डे केयर में वह अपने बच्चे को लेने पहुंचा था. ये हमलावर उस वक्त उत्तेजित हो गया जब उसने अपने बच्चे को सेंटर में नहीं पाया और वहां से चला गया. उसने वहां खड़े लोगों पर फायरिंग ही नहीं की बल्कि चाकू से हमलों को भी अंजाम दिया. इसमें 34 लोग मारे गए. सबसे अधिक 22 बच्चों को जान से हाथ धोना पड़ा.

पत्नी- बच्चे की भी की हत्या

थाई पुलिस प्रवक्ता पैसन ल्यूसोम्बून (Paisan Luesomboon) ने थाईपीबीएस (ThaiPBS) टेलीविजन को बताया कि हमलावर उस समय उत्तेजित हो गया जब वह अदालत से डे केयर सेंटर पहुंचा. उसने अपने बच्चे को वहां नहीं पाया और वो वहां से चला गया, फिर वहां खड़े लोगों को गोली मार दी और उन पर अपना वाहन चढ़ा दिया. पुलिस ने बताया कि घर लौटकर हमलावर ने अपनी पत्नी और बच्चे की भी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः

Thailand Shooting: ड्रग्‍स लेता था, नौकरी से निकाला गया, नर्सरी में घुस पत्‍नी, बच्‍चे समेत 32 को मौत के घाट उतारा, बाद में खुद को भी उड़ाया

Fake IT Jobs: थाईलैंड से मिल रहे फर्जी आईटी जॉब के लुभावने ऑफर, सरकार ने कहा- सावधान रहें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments