Thursday, December 8, 2022
HomeWorld Newsमैक्सिको के सिटी हॉल अंधाधुंध फायरिंग से दहला, मेयर समेत 10 लोगों...

मैक्सिको के सिटी हॉल अंधाधुंध फायरिंग से दहला, मेयर समेत 10 लोगों की मौत— News Online (www.googlecrack.com)

America Firing: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब अमेरिका के मैक्सिको के मैक्सिकन सिटी हॉल से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सिटी हॉल में सामूहिक गोलीबारी हुई है जिसमें कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में मेयर भी शामिल है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सिकन सिटी हॉल में एक कार्यक्रम चल रहा था जिस दौरान एक अज्ञात शख्स हॉल में दाखिल होता है और कुछ सेकंड का इंतजार कर अंधाधुंध फायरिंग कर देता है. इस फायरिंग की घटना में 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, मृतकों में मेयर के अलावा उनके पिता, पूर्व मेयर समेत मुन्सिपल्टी पुलिस के अधिकारी भी मारे गए. वहीं, घटना के बाद से पूरे इलाके में तानव का माहौल पैदा हो गया है. 

सामने आयी तस्वीरें

सामने आयी तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसमें एक दीवार पर गोलियों के निशान दिख रहे हैं. कम से 30-35 निशान बने दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एक और तस्वीर में आरोपी शख्स दिख रहा है जिसे पुलिस ने दबोच लिया है. इस पूरे मामले में अभी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. हालांकि, एक संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है.

यह भी पढ़ें.

Delhi Fire: गांधी नगर कपड़ा मार्केट की दुकान में भीषण आग- 30 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर, सीएम रख रहे नजर

Saving Scheme: इस सरकारी स्‍कीम में बच्‍चे के नाम पर खुलवााएं खाता, 25 साल बाद गारंटीड मिलेगा 1 करोड़ रुपये

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments