Friday, December 9, 2022
HomeWorld Newsयुद्ध में पैर गंवा फ्रंटलाइन से लौटे यूक्रेन के लड़के ने गर्लफ्रेंड...

युद्ध में पैर गंवा फ्रंटलाइन से लौटे यूक्रेन के लड़के ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज— News Online (www.googlecrack.com)

Russia Ukraine War Viral Video: ऐसे समय में जब यूक्रेन निराशाजनक खबरों और दिल दहला देने वाली तस्वीरों का केंद्र बन गया है, ठीक उसी समय यूक्रेन से एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है. इस वीडियो ने लोगों के दिलों को रोशन कर दिया है. इस वीडियो में एक दिव्यांग यूक्रेनी रक्षक अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए कहता है. वेडवर्ल्ड मैग्जीन के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए जाने के बाद इसे पहली बार लोकप्रियता मिली.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “उसने हां कहा. यूक्रेन के डिफेंडर फ्रंटलाइन से आए और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया.” वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला की आंखों पर पट्टी बंधी थी और एक लड़के ने यूक्रेनी डिफेंडर को एक घुटने के बल नीचे बैठने में मदद की, फिर उसने अंगूठी निकाली और अपनी प्रेमिका को सबसे रोमांटिक प्रपोजल दिया. जैसे ही इस जोड़ी ने किस किया तो आस-पास के सभी लोग खुशी से झूम उठे.


यूजर्स ने की कमेंट्स की बारिश

जब वीडियो को ऑनलाइन साझा किया गया तो इसे आश्चर्यजनक रूप से 20.9 मिलियन बार देखा गया. वीडियो को इंस्टाग्राम पर देखने के बाद यूजर्स खुद को नहीं रोक पाए. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “सबसे खूबसूरत प्रपोजल में से एक जो मैंने कभी देखा है!!!.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाकई में यब बेहद सुंदर है. एक और यूजर ने कहा, “अद्भुत और शालीनता से… प्यारी जोड़ी को बधाई, ईश्वर आप दोनों को अपना आशीर्वाद दे.”

24 फरवरी से जारी है जंग

हालांकि, यूक्रेन पर रूस के 24 फरवरी के आक्रमण ने दसियों हज़ार लोगों की जान ले ली, लाखों विस्थापित हुए और दुनिया भर में आर्थिक संघर्ष को जन्म दिया. संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त (OHCHR) ने कहा कि मारे गए या घायल होने वालों में से अधिकांश तोपखाने, मिसाइल और हवाई हमलों जैसे विस्फोटक हथियारों के शिकार थे.

मॉस्को ने अपने अभियान को यूक्रेन को विसैन्यीकरण करने और रूसी भाषी समुदायों की रक्षा करने के लिए एक “विशेष सैन्य अभियान” कहा. यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने कहा कि रूस “बुराई के रास्ते पर चल पड़ा है.”

ये भी पढ़ें-

महिलाओं पर पाबंदियों की लंबी फेहरिस्‍त पर ईरान में पुरुषों को हैं कई छूट, मुता विवाह भी है इनमें एक, जानें क्‍या है ये

चीन के जेफ बेजोस कहे जाने वाले रिचर्ड लियू ने कोर्ट के बाहर ही सेटल कर लिया सबसे चर्चित मी टू केस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments