Wednesday, December 7, 2022
HomeWorld Newsलव जिहाद के आरोपी आरजू मल्लिक के घर चला बुलडोजर, हिंदू लड़की...

लव जिहाद के आरोपी आरजू मल्लिक के घर चला बुलडोजर, हिंदू लड़की से गैंगरेप का भी आरोप— News Online (www.googlecrack.com)

यूपी की तर्ज पर झारखंड के बोकारो में लव जिहाद के आरोपी आरजू मल्लिक के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है. आरोप है कि आरजू ने धर्म छुपा कर हिंदू लड़की से शादी की. फिर लड़की को अपने दोस्तों को सौंप दिया और गैंगरेप किया. आरोपी ने लड़की का वीडियो भी बनाया जिसे दिखाकर वह लड़की को ब्लैकमेल करता था.

प्रशासन ने आरोपी के माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर स्थित घर पर बुलडोजर चलाया है. पीड़िता ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं. जानकारी के मुताबिक, फरार आरोपी आरजू मलिक के घर की पहले ही कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की जब्ती हो चुकी है. इसी मामले में चास अनुमंडल पदाधिकारी के न्यायालय में अतिक्रमण वाद के तहत उसके घर पर पुलिस और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बुलडोजर चलाया गया. इस दौरान पुलिस की भारी तैनाती की गई थी. 

बता दें कि कि आरोपी आरजू मल्लिक के खिलाफ चास महिला थाने में पीड़ित लड़की ने केस दर्ज करवाई थी. जिसमें पीड़ित लड़की द्वारा आरोप लगाया गया कि साल 2021 में जब वह ग्रैजुएशन कर रही थी तो उसकी मुलाकात आरजू से हुई. दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. एक दिन वह उसे किसी बहाने अपने साथ कॉपरेटिव कॉलोनी के एक मकान में ले गया, जहां पहले से पंडित बुलाकर रखा गया था.

पंडित के सामने उसने लड़की की मांग भर जबरन शादी कर ली. शादी का वीडियो भी बनाया. इसके बाद ब्लैकमेल करके लड़की को अन्य साथियों को सौंप दिया. लड़की के साथ लगातार गैंगरेप होता रहा. आरोपी ने दुष्कर्म का भी वीडियो बनाया. लड़की को धमकाते हुए कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो लीक कर देगा. ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर लड़की ने चास महिला थाने में FIR दर्ज कराई.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments