Friday, February 3, 2023
HomeWorld NewsKanpur: ऑटो चालक का कटा 23 हजार रुपये का चालान, तंगी से...

Kanpur: ऑटो चालक का कटा 23 हजार रुपये का चालान, तंगी से परेशान होकर दे दी जान!— News Online (www.googlecrack.com)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऑटो चालक ने 23 हजार की चालान के बाद आत्महत्या कर लिया. मृतक का नाम सुनील गुप्ता है, जिसने कुछ महीने पहले अपना खेत बेचकर एक ऑटो लिया था. डेढ़ महीने के अंदर उसके दो चालान कट गए. चालान की चिंता ने उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया. सुनील के दो छोटे बच्चे हैं. पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक सुनील का सबसे पहले चालान 10 हजार रुपये का हुआ था. इसको लेकर वह परेशान ही था तभी दूसरा चालान 12 हजार का कट गया. सुनील 23 हजार रुपये के जुर्माने के बोझ में इस कदर दबा कि उसे चुकाने के उसे कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा था. उसका खेत पहले बिक चुका था और बचे पैसे से उसने ऑटो खरीदा था. 

पत्नी संगीता का कहना है कि डेढ़ महीने में दो चालान हो गए, पहला चालान 10 हजार रुपये का हुआ, उसके बाद 12 हजार रुपये का चालान हुआ, ऑटो चलाने में इतनी कमाई नहीं थी, घर चलाना था, किश्त भी देनी था, आखिरकार मजबूर होकर इन्होंने सुसाइड कर लिया, अब मैं क्या करूं, मैं छोटे-छोटे बच्चे हैं, मैं कहां जाऊं.

इस मामले में कानपुर आउटर के एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि सुनील के आत्महत्या करने का मामला सामने आया था, उसका पोस्टमार्टम कराया गया है, उसका कुछ आपसी विवाद था, उसकी जांच की जा रही है, उनके घर वालों की और जो भी आरोप हैं उसकी भी जांच की जा रही है, जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

गौरतलब है कि कानपुर में इन दिनों कई ट्रैफिक चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. इन कैमरों की मदद से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों का जमकर चालान किया जा रहा है. इसके बावजूद लोग अभी भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments